English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

Kangana Ranaut: शादी-पार्टियों में कभी डांस नहीं करती कंगना रनौत, आशा भोंसले को लेकर बताई वजह

kanganaranaut instagram- India TV Hindi
Image Source : KANGANARANAUT INSTAGRAM
Kangana Ranaut

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने कभी भी शादियों में डांस नहीं किया, ना ही इसके लिए कभी पैसे लिए। कंगना ने इंस्टाग्राम पर दिग्गज गायिका आशा भोंसले का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो कह रही हैं कि कैसे उनकी बहन लता मंगेशकर ने कभी शादियों में परफॉर्म नहीं किया।

देवोलीना भट्टाचार्जी के पति शाहनवाज ने शादी में नहीं खर्च किए पैसे? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

वीडियो में, आशा भोंसले बता रही हैं कि कैसे उनकी बड़ी बहन और महान गायिका को एक बार एक शादी में गाने के लिए एक मिलियन डॉलर की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। उनसे कहा गया था कि सिर्फ दो घंटे के लिए दर्शन दीजिए, लेकिन लताजी ने कहा, नहीं। कंगना ने कैप्शन दिया, “सहमत हूं। यहां तक कि मैंने भी कभी भी शादियों या निजी पार्टियों में डांस नहीं किया, भले ही मेरे पास सबसे लोकप्रिय गाने हैं.. इतने पैसे मिल रहे थे, लेकिन इनकार कर दिया.. इस वीडियो को देखकर खुशी हुई। लताजी वास्तव में बहुत प्रेरणादायक हैं।”

Bigg Boss: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद शालीन के घरवालों को हुई चिंता, बिग बॉस की सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This