English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

Husband had unnatural sex on the wedding night, the family tortured for dowry even after taking 50 lakhs। पति ने शादी की रात अप्रकृतिक यौन संबंध बनाए, परिवार ने 50 लाख लेने के बाद भी दहेज के लिए किया

पीड़िता ने पूर्व पार्षद और उसके परिवार पर लगया दहेज और यौन उत्पीड़न का आरोप।- India TV Hindi

पीड़िता ने पूर्व पार्षद और उसके परिवार पर लगया दहेज और यौन उत्पीड़न का आरोप।

गुरुग्राम पुलिस ने 28 वर्षीय एक महिला की शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति और उसके परिवार के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध और दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उनकी शादी की रात अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और हनीमून के दौरान उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति के अलावा, उसके माता-पिता, भाई और उसकी बहन के परिवार के तीन सदस्यों ने कुछ महीने पहले हुई शादी में 44 लाख रुपये नकद और आभूषण लेने के बाद भी दहेज के लिए उसे लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया।

पूर्व पार्षद के परिवार पर मामला दर्ज

महिला ने गुरुग्राम नगर निगम के पूर्व पार्षद अपने ससुर पर उसके परिवार को धोखा देने और गलत काम में अपने परिवार के अन्य सदस्यों का समर्थन करने का आरोप लगाया। सिविल लाइंस थाने की इंस्पेक्टर पूनम कुमारी ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर गुरुग्राम के परिवार पर दहेज प्रताड़ना, अप्राकृतिक यौन संबंध समेत अन्य के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपियों पर अप्राकृतिक यौन संबंध और दहेज उत्पीड़न अधिनियम की धारा 377 IPC के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देवर ने भी मेरे साथ गलत काम किया – पीड़िता

इंस्पेक्टर पूनम कुमारी ने कहा कि हमने मामले में दोनों पक्षों को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा है। हम मामले में जांच कर रहे हैं। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके पति और ससुराल वालों ने दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट की। उसने यह भी आरोप लगाया कि देवर ने भी उसके साथ अनुचित व्यवहार किया था, लेकिन सामाजिक कलंक के कारण वह किसी के सामने इसका खुलासा नहीं कर सकी। पूर्व पार्षद ने बताया कि मेरे और मेरे परिवार पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। शिकायतकर्ता के पिता फरीदाबाद के मौजूदा विधायक हैं जो हम पर दबाव बना रहे हैं। हमने कुछ भी गलत नहीं किया और यहां तक कि किसी से दहेज भी नहीं मांगा। जरूरत पड़ने पर हम जांच एजेंसी का सहयोग करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This