English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

sargam koushal returned to india after winning mrs world 2022 crown in america | मिसेज वर्ल्ड 2022 का ताज जीत भारत लौटीं सरगम कौशल

sargam kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARGAM3
sargam kaushal

मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब अपने नाम करने वालीं भारत की Sargam Koushal ने 21 साल बाद यह ताज भारत को दिलाकर इतिहास रचा है। सरगम कौशल अमेरिका से ताज लेकर भारत लौट आई हैं और देश लौटते ही उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। सोशल मीडिया पर सरगम की एयरपोर्ट से तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वह भीड़ से घिरी नजर आ रही हैं। सरगम ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में अपने बचपन के सपने को लेकर बात की, सरगम ने बताया की उनके पिता जी एस कौशल जो की बैंक मैनेजर हैं वे चाहते थे की सरगम, सुष्मिता सेन की तरह ब्यूटी पेंजेंट जीते और उनके सिर ताज सजे।

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं हार्दिक पांड्या! पत्नी नताशा संग करवाया जबरदस्त फोटोशूट

जिसके चलते Sargam Kousha के पिता ने उन्हें एक ब्लैक एंड व्हाइट कैलेंडर लाकर दिया जिस पर सुष्मिता सेन की ताजपोशी वाली तस्वीर छपी थी जिसे देख, सरगम के पिता ने उनसे ऐसा ही एक स्केच बनाने के लिए कहा। उस दौरान सरगम स्केचिंग किया करती थीं। Sargam Kousha ने बहुत कोशिश के बाद जब स्केच बना लिया तब उनके पिता ने ही उनसे कहा की वो चाहते है सुष्मिता सेन की तरह उनकी बेटी भी यह खिताब जीते।

Kuttey Song: फिल्म ‘कुत्ते’ का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, ‘आवारा डॉग्स’ की बीट पर नाचे अर्जुन कपूर

Sargam Kousha के पति एक नेवी ऑफिसर है और उनके पिता के साथ-साथ पति का भी उन्हें इस मुकाम पर लाने पर बहुत बड़ा योगदान रहा है। ब्यूटी पेजेंट जितने के बाद सभी फिल्मों में एंट्री करना चाहते है लेकिन सरगम का फिलहाल ऐसा कोई ख्याल नहीं है। सरगम ताज जितने के बाद अपने परिवार के साथ बैठकर दाल चावल खाने के लिए बेताब हैं। बता दें कि Sargam Koushal से पहले एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर ने ये खिताब साल 2001 में अपने नाम किया था। सरगम के ताज जीतने की खुशी में अदिति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सरगम को बधाई दी है। पेशे से टीचर और मॉडल  Sargam Kousha जम्मू की रहने वाली हैं।

बॉडी दिखाने में बेहद शर्मीले हैं शाहरुख खान, ‘Jhoome Jo Pathan’ के कोरियोग्राफर ने खोली पोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This