English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

breach in the security of rajasthan cm ashok gehlot man reached near helicopter । CM अशोक गहलोत की सुरक्षा में सेंध, हेलीकॉप्टर के नजदीक पहुंचा एक युवक

ashok gehlot- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO)
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

भरतपुर (राजस्थान): राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सुरक्षा में सेंध का मामला शुक्रवार को सामने आया जब एक युवक उनके हेलीकॉप्टर के करीब पहुंच गया। हालांकि, भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि मानसिक रूप से बीमार युवक सेल्फी लेने के लिए हेलीकॉप्टर के पास पहुंचा था। गहलोत शुक्रवार को भरतपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे।

घटना पुलिस परेड ग्राउंड के हेलीपैड पर उस समय हुई जब मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के अंदर बैठे थे, हेलीकॉप्टर उड़ान भरने के लिए तैयार हो रहा था, तभी हर्ष गोयल नाम का व्यक्ति हाथ में मोबाइल फोन लेकर हेलीकॉप्टर की ओर बढ़ा। सिंह ने बताया कि इससे पहले कि वह हेलिकॉप्टर तक पहुंच पाता या सेल्फी क्लिक कर पाता सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और वहां से दूर ले गए। उसे स्थानीय थाने ले जाया गया जहां उससे पूछताछ की गई।

उन्होंने बताया कि उसके परिजन भी वहां पहुंच गए और उसके पिता ने कहा कि उसकी दिमागी हालात ठीक नहीं है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का मेडिकल परीक्षण कराया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This