English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

A road caved in Goshamahal area of hyderabad video goes viral । VIDEO: गाड़ियां खड़ी थीं, सब्जियों के ठेले लगे थे; तभी अचानक धंस गई सड़क

हैदराबाद में सड़क धंसी- India TV Hindi
Image Source : ANI
हैदराबाद में सड़क धंसी

ऊपर जो तस्वीर आपने देखी है वो किसी भूकंप या प्राकृतिक आपदा का नतीजा नहीं है। बल्कि धंसी है हैदराबाद नगर निगम की व्यवस्था। ये सड़क अपने नीचे नगर निगम की लापरवाही के भारी जलजमाव के कारण धरती में समाने को आतुर है। आधिकारियों की लापरवाही सड़क की छाती पर लात रखकर बाहर आ गई। गलती नगर निगम नहीं, पानी की है कि वह सड़क के नीच जमा होने ही क्यों गया। दरअसल ये जो सड़क धंसी है वह हैदराबाद के गोशामहल इलाके में है। सड़क के नीचे जलभराव सड़क धंसने की वजह बताई जा रही है।

भारत में सड़कों का धंसना कोई नया नहीं है। लिहाजा आपको चौंकने की जरूरत नहीं है। बस यहां कुछ नया देखने को मिला है। हैदराबाद नगर निगम ने लोगों के लिए अंडरग्राउंड सब्जी मंडी का भी प्रबंध कराया है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह पूरी की पूरी सब्जी मंडी सड़क के नीचे पहुंच गई। अगर आप नीचे जाकर सब्जी ले सकते हैं तो लेकर दिखाएं। मूलभाव भी नहीं करना होगा, क्योंकि दुकानदार तो सब्जी का ठेला छोड़कर ऊपर ही हैं। इस सड़क में न केवल दुकानें बल्कि कार, मोटरसाइकिल सहित कई गाड़िया भी समा गईं। यानी कि अंडरग्राउंड पार्किंग का इंतजाम भी है।

हैदराबाद में हुई इस घटना के कारणों की आशंका जताई जा रही है कि सड़क के नीचे से गुजर रही पानी की पाइप लाइन इसकी वजह है। गनीमत रही कि सड़क धंसने की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। पुलिस और नगर निगम ( GHMC) के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This