English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

Kerala Bakery owner misbehaves with daughter, then man sets shop on fire । बेकरी मालिक ने किया बेटी से दुर्व्यवहार, तो नाराज पिता ने दुकान में लगा दी आग

fire- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
दुकान में आग

कोच्चि (केरल): केरल के चेर्नालूर में विष्णुपुरम में बेकरी में खरीदारी करने गई बेटी से दुकान मालिक द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने से नाराज व्यक्ति ने दुकान में आग लगा दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना बुधवार की है और व्यक्ति एवं बेकरी मालिक को घटना के संबंध में अलग-अलग मामले में गिरफ्तार और रिमांड पर ले लिया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला


पुलिस के अनुसार बेकरी मालिक 52 वर्षीय बाबूराज ने लड़की से उस वक्त दुर्व्यवहार किया था जब वह बुधवार शाम को दुकान से सामान ले रही थी। पुलिस ने बताया कि जब लड़की ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया तो व्यक्ति गुस्से में दुकान पहुंचा और उसने रात में दुकान में आग लगा दी। उन्होंने बताया कि आग से दुकान को भारी नुकसान हुआ है। व्यक्ति ने जब इस छोटी दुकान पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई तब बाबूराज की पत्नी दुकान पर थी जिससे उन्हें मामूली चोट आई।

दुकान मालिक को यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है। लड़की के पिता को भी बेकरी मालिक की पत्नी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों के स्थानीय अदालत ने रिमांड पर भेज दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This