English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

IPL 2023 Auction Ben Stokes Sold to CSK for 16.25 crore rupees may become new captain after MS Dhoni | CSK को ऑक्शन से मिल गया धोनी का रिप्लेसमेंट! ये खिलाड़ी बनेगा अगला कप्तान

CSK- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
CSK

IPL 2023 Auction: आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन शुरू हो चुका है। ऑक्शन में सबसे पहले बल्लेबाजों पर बोली लगाई गई, जिसमें टीमों ने जमकर पैसा लुटाया। वहीं इसके बाद नंबर आया ऑलराउंडर्स का। इस लिस्ट में भी खिलाड़ियों पर खूब पैसा लुटाया गया। इसी बीच सभी नजरें टिकी हुईं थी घातक ऑलराउंडर और इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स पर। उम्मीद के मुताबिक स्टोक्स पर बड़ी बोली लगी और अंत में ये खिलाड़ी 16.25 करोड़ की बड़ी रकम में बिका। 

इस टीम में गए बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स के ऊपर ये बोली लगाई चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने। 2 करोड़ के बेस प्राइज के साथ ऑक्शन में उतरे स्टोक्स पर शुरू से ही कई टीमों ने बोली लगाई। लेकिन इस ऑलराउंडर के लिए शुरुआती जंग लगी राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी की टीम के बीच। बोली जब 6.75 करोड़ तक पहुंची तो आरसीबी की टीम रेस से हट गई और यहां से राजस्थान को लखनऊ सुपर जायंट्स से टक्कर मिली। इसी बीच इस रेस में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी शामिल हो गई। 

लेकिन 15 करोड़ की बोली लगाकर लखनऊ की टीम रेस से बाहर हो गई। यहां से रेस में सीएसते की एंट्री हुई और फिर इस टीम ने अंत में स्टोक्स को 16 करोड़ से ज्यादा की रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल कर लिया। इसी के साथ आईपीएल में एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी और बेन स्टोक्स की जोड़ी एक साथ नजर आएगी। इससे पहले ये दोनों खिलाड़ी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए एक साथ खेल चुके हैं।

अगला कप्तान बनने का भी रखते हैं दम

बता दें कि स्टोक्स सीएसके के अगले कप्तान बनने का दम भी रखते हैं। स्टोक्स को कप्तानी का काफी सारा अनुभव है और उनके अंडर इंग्लैंड की टेस्ट टीम कमाल का प्रदर्शन कर रही है। वहीं पिछले सीजन सीएसके ने धोनी की जगह जडेजा को टीम का नया कप्तान बनाया था। लेकिन ये फैसला गलत साबित हुआ और जडेजा कप्तान के तौर पर फेल रहे। धोनी अब लंबे समय तक इस टीम के साथ नहीं जुड़े रह पाएंगे। ऐसे में स्टोक्स कप्तानी के एक बेहतरीन विकल्प हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This