English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

IPL 2023 Auction Kane Williamson will be seen in Gujarat Titans team jersey know at what price it was sold | अब इस टीम की जर्सी में दिखेंगे केन विलियमसन, जानिए कितने कीमत पर बिके

Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : PTI
Kane Williamson

आईपीएल 2023 के ऑक्शन शुरू हो गया है। जब पहली पर्ची निकाली गई तो उसमें सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान केन विलियमसन का नाम सामने पहले आया। उनका बेस प्राइज दो करोड़ रुपये था। जब उनका नाम पुकारा गया तो टीमें बहुत ज्यादा जल्दी में नहीं दिखीं। हालांकि उम्मीद जताई जा रही थी कि केन विलियमसन के लिए ज्यादा टीमें बोली लगाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पहली बोली गुजरात टाइटंस ने उनके बेस प्राइज पर ही बोली लगााई। इसके बाद भी उम्मीद की जा रही थी कि उनके लिए कुछ और टीमें भी सामने आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गुजरात टाइटंस ने उन्हें अपने पाले में कर लिया और वो भी केवल दो करोड़ रुपये में। 

केन विलियमसन को गुजरात टाइटंस ने दो करोड़ रुपये में खरीदा 

इससे पहले केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के साथ थे। उनके लिए कप्तानी भी वही कर रहे थे। लेकिन इस साल की जब रिलीज लिस्ट जारी हुई तो पता चला कि एसआरएच ने उन्हें रिलीज कर दिया है। इसके बाद केन को दोबारा ऑक्शन के मैदान में जाना पड़ा। अब वे अपने बेस प्राइज यानी दो करोड़ रुपये में जीटी की जर्सी में नजर आएंगे। हालांकि इससे पहले केन विलियमसन को काफी मोटी रकम मिल रही थी। इसके लिए टीम उन्हें 14 करोड़ रुपये दे रही थी। इससे पहले जब साल 2021 में वे एसआरएच के साथ थे, तब उन्हें तीन करोड़ रुपये दिए जा रहे थे। हालांकि साल 2015 में जब वे पहली बार एसआरएच के साथ जुड़े थे, जब उन्हें 60 लाख रुपये दिए जा रहे थे। इस हिसाब से देखें तो पिछले आईपीएल के मुकाबले केन विलियमसन को बहुत बड़ा नुकसान पैसों के मामले में हुआ है। केन विलियमसन पहली बार सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा किसी और टीम की जर्सी में नजर आएंगे। 

केन विलियमसन को लेकर और भी मजबूत हुई गुजरात की टीम 
केन विलियमसन के आईपीएल आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने अब तक 76 मैचों में 2101 रन बनाए हैं। उनका अब तक का औसत 36.22 रहा है और उन्होंने 126.03 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए हैं। केन विलियमसन के गुजरात टाइटंस के साथ जाने से टीम और भी मजबूत हो जाएगी। टीम के पास नंबर तीन और चार पर बल्लेबाजी करने वाला एक अनुभवी खिलाड़ी आ गया है और वो भी कम दाम में मिल गए हैं। इससे पहले हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि केन विलियमसन किसी टीम के कप्तान हो सकते हैं, लेकिन अब वे हार्दिक पांड्या के रहते कप्तान तो नहीं बन पाएंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This