English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Marathi Marathi Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu

Neena Gupta was so confused about receiving the award, Masaba shared a funny video / नीना गुप्ता हुईं अवॉर्ड लेने में कन्फ्यूज और फिर खुद पर ही हंसी, मसाबा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Neena Gupta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_NEENAGUPTA
Neena Gupta

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता चाहे मॉर्डन किरदार में हों या फिर किसी गांव की सरपंच बनें हर बार वह अपने दर्शकों को प्रभावित करने में सफल हो जाती हैं। कैमरे के सामने उनकी सहजता ही उनका सबसे बड़ी ताकत है। वह अपनी बातों को बेबाकी के साथ रखने के लिए भी मशहूर हैं। जिसके चलते उन्हें आए दिन अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जाता है। हाल ही में उन्हें फिल्म फेयर के ओटीटी बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। लेकिन यह अवॉर्ड लेते हुए वह कंफ्यूज हो गईं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बेटी मसाबा ने शेयर किया वीडियो 

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा एक सेलेब्रिटी डिजाइनर और एक्ट्रेस हैं, वह भी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब मसाबा ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों को हंसी आ रही है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि नीना व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर अवॉर्ड लेने स्टेज पर गई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अवॉर्ड लेते वक्त कन्फ्यूज हो गईं कि उन्हें उनकी किस वेबसीरीज के लिए अवॉर्ड मिला है। वह बातों बातों में ‘मसाबा मसाबा’ की बात करने लगीं। तभी सामने बैठे लोगों में से किसी एक ने उन्हें याद दिलाया कि उन्हें पंचायत 2 के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। वह  मामला जल्द ही समझ भी गईं। ऐसे में वह भी बाकी लोगों के साथ स्टेज पर खुद की हंसी नहीं रोक पाईं। बता दें कि यह अवॉर्ड नीना को ‘पंचायत’ के लिए मिला है।  

जानिए क्या बोलीं मसाबा

अपनी मां के इस भोलेपन से भरपूर और मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए मसाबा ने कैप्शन में एक नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘मंच पर और बाहर मेरी माँ के सर्वश्रेष्ठ जीवन जीने के इस वीडियो का आनंद लें, क्योंकि सभी पुरस्कार केवल उन्हीं के हैं।  मुबारक हो टीम कल रात की पंचायत की किलिंग जीत के लिए। मेरे पसंदीदा शो में से एक। लगभग 20 साल पुरानी वेंडेल रॉड्रिक्स साड़ी में मोती से जड़ा हुआ ब्लाउज और मेरे कलेक्शन से जैक्वेमस बैग जो किसी के अहंकार के अलावा और कुछ नहीं फिट बैठता है जो इस बैग जितना छोटा होना चाहिए।’

Filmfare OTT Awards 2022: ‘राकेट बॉयज’ को मिला बेस्ट सीरीज का अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

‘ऊंचाई’ में आई थीं नजर

आपको बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आई थीं। इसके पहले वह अमिताभ बच्चन की पत्नी के रूप में फिल्म ‘गुड बाय’ में नजर आई थीं। लोगों को उनकी सीरीज ‘पंचायत 3’ का बेसब्री से इंतजार है। इसमें वह गांव की प्रधान की भूमिका में हैं, जिसका पति ही सारा काम काज संभालता है। उनके पति के रोल में रघुवीर यादव हैं।   

Cirkus Twitter Review: रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म देख थिएटर में कैसा है माहौल? जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

2023 में इन वेब सीरीज का होगा जलवा, धांसू एंट्री से लोगों को करेंगे एंटरटेन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This